Bootstrap Example

ऊंट के आने से ग्रीन फ़ील्ड कॉलोनी के लोग घबराए , लेकिन अब इस ट्रस्ट की निगरानी में चल रहा है इलाज ।

@Vishal rajput

फरीदाबाद : कोरोना से लड़ने वाली इस जंग में केवल लोगों को ही परेशानियां नहीं हो रही बल्कि पशु पक्षी और लावारिस जानवर भी इस महामारी से प्रभावित होते दिखाई दे रहे हैं लावारिस पशु पक्षियों को होटलों व ढाबों से खाना मिल जाता था लेकिन इनके बंद होने की वजह से सभी भूखे नजर आ रहे हैं लेकिन कुछ सामाजिक संगठन सामने आकर इनकी भी सेवा करते नजर आ रहे हैं लोगों की सेवा के लिए तो कई लोग अपना योगदान दे रहे हैं लेकिन पशु पक्षियों की सेवा के लिए केवल कुछ ही लोग गंभीरता से ले रहे हैं इन्हीं संगठनों में से एक संगठन है पीपल फिर एनिमल ट्रस्ट फरीदाबाद ।
3 अप्रैल ग्रीन फील्ड कॉलोनी के निवासी ने इस ट्रस्ट को कॉल किया और कहा कि उनके इलाके में एक ऊंट भूख से बिलबिला या इधर से उधर अफरा तफरी मचाता हुआ घूम रहा है कई लोगों को इससे थोड़ी बहुत परेशानियां भी हूं लेकिन इस बात को सुनते ही पीपल फॉर एनीमल ट्रस्ट अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर ऊंट को खाना खिलाया और उसका इलाज किया फिलहाल ये अभी ये ऊंट इस ट्रस्ट की निगरानी में है । एवं इसकी देखभाल भी ठीक रूप से करी जा रही है। सोहना रोड स्थित आस्था शेल्टर होम में इस कैमल की देखभाल इलाज जारी है।
अभी तक इस्केमिक ऊंट के मालिक की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन भविष्य में यदि जब भी ऊंट का मालिक ऊंट को लेने के लिए आएगा तो पूरी तहकीकात करने के बाद ही उसे ऊंट दिया जाएगा ।


Related News



Insert title here