Bootstrap Example

कुम्भकर्णी नींद सो रहा है प्रशासन राशन ना मिलने पर पार्षद और विधायक को करें फोन नहीं होती मदद तो अगली बार चुनाव में दिखाए आईना

@Deepika gaur

पूरे देश में जहाँ  देशव्यापी  लॉक डाउन  के हालात बने हुए हैं  इसी कड़ी में काफी लोग  भूख से  भी लड़ रहे हैं  इसमें  इनकी मदद के लिए बहुत सारी  सामाजिक संस्थाएं सामने आ रही है  वहीं प्रशासन  सोया हुआ नजर आ रहा है  लोग  मदद के लिए या तो मीडिया का सहारा ले रहे हैं या फिर  उन सामाजिक संगठनों का  जो  इस समय ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जिनके पास खाने के लिए  खाना नहीं है । पूरे शहर से हमारे पास फोन आ रहे हैं कि हमें राशन नहीं मिल रहा है, राशन कार्ड धारकों को सरकार की तरफ से हर आदमी का 5 किलो राशन आया है लेकिन अधिकतर डिपो वाले ग्राहकों को इधर उधर दौड़ा रहे हैं. जनता परेशान है और हमारे मोबाइल पर फोन करके मदद मांग रही है.

हम जनता को बताना चाहते हैं कि आप लोग अपनी समस्या का समाधान करने के लिए अपने मनपसंद पार्षद,, विधायक को वोट देते हैं. आपने सबसे नजदीकी प्रतिनिधि पार्षद होता है, उसके बाद विधायक और सांसद का नंबर आता है.
अब मुसीबत का वक्त है तो पार्षदों, विधायकों को आपकी मदद करनी चाहिए। हम नीचे पार्षदों का नंबर दे रहे हैं इसलिए राशन से सम्बंधित शिकायत उनके पास करें, अगर वे आपकी मदद नहीं कर पाते, आपका फोन नहीं उठाते या बहाना बनाते हैं तो अगले चुनाव में आप अपने वोट के खुद मालिक हैं.


Related News



Insert title here