Bootstrap Example

एनआईटी 5 में रोज़ाना गरीबों के लिए बनाया जा रहा भोजन , जानिए आप कैसे दे सकते है इस सेवा में अपना योगदान ।

@Vishal rajput

फरीदाबाद : कोरोना वायरस को मिटाने वाली इस जंग में एक तरफ बीमारी से लोग लड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ जो लोग भूखे हैं वह लोग भूख से लड़ रहे हैं। लेकिन बीमारी से बचने के लिए शासन प्रशासन हर कोई मुस्तैद है और गरीबों में भी भूख का सर्वनाश करने के लिए कई सारी सामाजिक संगठन सामने आए हैं।
सभी लोगों की अपनी अपनी श्रद्धा थी उन्होंने अपनी इच्छा अनुसार लोगों में भोजन का वितरण किया लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लॉक डाउन के पहले दिन से ही खाना बांट कर देश में इस महामारी को फैलने से रोक रहे हैं इन्हीं संगठनों में से एक सामाजिक संगठन ने कई सारे गरीबों को खाना देकर उनकी भूख मिठाई है । 
एनआईटी नंबर 5 भविष्य मेडिकल स्टोर के नजदीक सरदार चीकू जी और उनके सहयोगियों ने मिलकर सो जाना लोगों में खाना बांट कर लोगों की सेवा कर रहे हैं लॉक डाउन के पहले दिन से ही इनकी सेवा निरंतर चली आ रही है इनके साथ जसविंदर सिंह जी और उनके अन्य साथियों ने भी मिलकर अपना अपना योगदान दिया । यदि आप भी चाहते हैं कि इनकी इस सेवा में आप अपना योगदान देकर फरीदाबाद में रहने वाले गरीबों की मदद करें तो आप इनसे  9540836313 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं और इस मुश्किल घड़ी में अपना योगदान भी दे सकते हैं। यदि आपके निकट कोई भी ऐसा व्यक्ति है जो भूखा है तब भी आप दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते है।


Related News



Insert title here