Bootstrap Example

बड़खल विधायिका सीमा त्रिखा ने जनता की हौसला अफजाई कर कहा, बीजेपी के हर फैसले में है जनता की भलाई

@Deepika gaur

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में जितनी तेजी से अपने पैर पसार रहा है। इतनी ही तेज़ी से बीजेपी सरकार कोरोना वायरस को मात देने के लिए जद्दोजहत कर रही है।

उक्त वाक्य बढ़खल विधानसभा की विधायिका सीमा त्रिखा ने लोगों के कोरोना वायरस से घबराने की बजाए डटकर सामना करे, लोगों का हौसला अफजाई करते हुए कहें।

उन्होंने कहा कि बढ़खल विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने  उन पर जो भरोसा जताया है, और दूसरी बार उन्हें विधायिका के पद के लिए चयनित किया है। वह लोगों के उस भरोसे को कभी कम नहीं होंगे देंगी और पूरी निष्ठा से अपने क्षेत्र के लिए हर मुमकिन कोशिश कर जनता की सेवा करेंगी।

उन्होंने कहा ऐसे मुश्किल वक़्त में ना ही सिर्फ नेताओं, सामाजिक संस्थाओं बल्कि हर व्यक्ति को जरूरत है की प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता के लिए आगे आए। 

 उन्होंने कहा जैसे सच हमेशा कड़वा होता है। वैसे ही जनता के जनहित के लिए सभी फ़ैसले सख्त जरूरत होते है, लेकिन इसी फैसलों में लोगों की भलाई निहित है।

इसलिए लोगों को ऐसे कड़े फैसलों में जरूरत है सरकार और प्रशासन का समर्थन करें। इतना ही नहीं इसके लिए लोगों को जिम्मेदार और समझदार होने की जरूरत है, तभी एकजुट होकर लड़ने का दम कोरोना के मुक्ति दिलाने में मददगार होगा।


Related News



Insert title here