Bootstrap Example

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने ली निगम अधिकारियों की बैठक

@Deepika gaur

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज लोगों की समस्याओं के निस्तारण हेतु  नगर निगम फरीदाबाद कार्यलय  जाकर एक साथ अधिकारियों की मीटिंग ली और उनसे लोगों की मूल सुविधाओं को सुचारू रूप से मुहैया कराने पर चर्चा की। 

इस अवसर  पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हर अधिकारी को अलग-अलग बुलाकर मुलाकात करना संभव नहीं है इसलिए मैं खुद चलकर नगर निगम कार्यालय आया हूँ जहां एक साथ अधिकारियों से बात हुई है।मंत्री ने निगम के अधिकारियों से पीने के पानी के बुस्टरो ट्यूबैल और डिस्पोजलो को यदि खराब है तो जन्हें दुरुस्त करने के बाद 1 सप्ताह में सही कर रिपोर्ट सौपने की बात कही ।ताकि आने वाली गर्मियों में लोगो को पीने के पानी की समस्याएं न आये।


  मुलाकात खत्म करने के बाद मीडिया से बात करते हुए मूलचन्द शर्मा ने कहा कि आने वाली गर्मी को लेकर लोगों को सुचारू रूप से पीने का पानी उपलब्ध हो इस पर भी चर्चा हुई है।वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने अपने सभी होली के कार्यक्रमों को कोरोनावायरस के चलते रद्द कर दिया है उसी को देखते हुए उन्होंने भी अपने सभी होली के प्रोग्राम स्थगित कर दिए हैं ।उन्होंने कहा कि लोगों को भीड़भाड़ वाले इलाके में नहीं जाना चाहिए जितना संभव हो सके वह होली खेलने से बचें। शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर सरकार गंभीर है फिर भी लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। इस मौके पर  मंत्री ने  निगम में अपने समस्याओं को लेकर आए लोगों से  बात कर उनकी समस्याओं को भी निपटाने के लिए अधिकारियों को आदेश दिए। इस मौके पर फरीदाबाद के नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग  सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे । 


Related News



Insert title here