Bootstrap Example

स्लम बस्ती के बच्चों के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने किया रेस्टोरेंट में नाश्ता कहा स्लम क्षेत्र में मनाएंगे होली

@Deepika gaur

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल आज किसी पद पर नाा होनेे केेे बावजूद भी इंसानियत का पद होने के नाते उन गरीब बच्चों के सपने पूरे कर रहे हैं  जिन्होंने कभी शायद ही सोचा होगा,  विपुल गोयल  प्रत्येक संडे को  फरीदाबाद की स्लम बस्तियों के बच्चों के साथ  बड़े-बड़े होटल और रेस्टोरेंट में खाना खाते हैं  और  संडे को फन डे  के रूप में इंजॉय करते हैं । यह सिलसिला बदस्तूर जारी है आज भी पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने रामनगर स्लम बस्ती के दर्जनो बच्चों के होटल में लजीज नाश्ता किया। जहां विपुल गोयल ने कहा कि इस बार स्लम क्षेत्र में होली मनाएंगे ।  फरीदाबाद के एक निजी रेस्टोरेंट का जहां पूर्व उद्योगमंत्री विपुल गोयल रामनगर स्लम बस्ती के बच्चो को स्पेशल फील कराने के लिए लेकर पहुँचे है यहां आकर बच्चे वेहद खुश नजर आए। बच्चों के सामने टेबल पर लजीज छोले भटूरे और भी अन्य खाने के अलग-अलग व्यंजन रखे गए बच्चों की माने तो उन्हें याद बहुत खुशी है की उनके प्रिय नेता विपुल गोयल ने उन्हें बड़े रेस्टोरेंट में खाना खाने का मौका दिलवाया है । 

वही पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल की माने तो उनका कहना है कि स्लम बस्तियों में रहने वाले बच्चों का उन सभी चीजों पर अधिकार है जो एक सेक्टर में रहने वाले लोगों का है इसलिए वह हर रविवार को स्लम बस्ती के बच्चों के साथ बड़े-बड़े होटल रेस्टोरेंट में खाना खाते हैं ताकि उन्हें भी बराबरी का एहसास हो सके । इसके साथ-साथ विपुल गोयल ने कहां की हर सामाजिक व्यक्ति का यह दायित्व है कि समाज हित में ऐसे गरीब व बेसहारा बच्चों को साथ लेकर चलें । 


Related News



Insert title here