Bootstrap Example

पार्क में घूम रहे युवक को चाकू मारकर किया जख्मी, हालत गंभीर

@Anuj sharma

बीती शाम एनआईटी क्षेत्र के डबुआ कॉलोनी स्थित लेजर वाली पार्क में घूमने गए 19 वर्षीय डबुआ कॉलोनी निवासी करण नामक युवक को कुछ अज्ञात लोगों द्वारा चाकू मारकर हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया।
पीड़ित युवक करण के भाई अजीत कुमार ने बताया कि करण शाम को करीब 7 बजे घर से पार्क में घूमने के लिए निकला था वहां कुछ अज्ञात युवकों ने करण की पीठ पर चाकू से वार किया गया और फरार हो गए जिसके बाद पार्क में मौजूद लोगों ने करण को बीके अस्पताल में भर्ती करवाया और परिवारजनों को इस मामले की सूचना दी जिसके बाद हालात गम्भीर होने की वजह से करण को बीके अस्पताल से दिल्ली ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।
करण के परिजनों द्वारा इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के नाम मुकदमा दर्ज इस घटना की जांच शुरू कर दी गई। पार्क में छानबीन के दौरान पुलिस को पार्क से एक बटन वाला चाकू बरामद हुआ है जिससे करण की पीठ पर वार किया गया था।
मामले की जांच कर रहे एसआई जेकम खान का कहना है  कि पीड़ित करण अभी इसी स्थिति में नहीं हैं कि उसका बयान दर्ज किया जा सके पुलिस ने अपनी तरफ से मामले की जांच पूरी कर ली है और हमलवारों द्वारा हमले में इस्तेमाल किया गया चाकू भी मौैकाए वारदात से बरामद कर लिया है। अब करण का बयान मिलने के बाद ही इस हमले के कारणों का पता लग पाएगा और आरोपियों की पहचान की जा सकेगी।


Related News



Insert title here