Bootstrap Example

दिल्ली के दंगो में दंगाइयों ने सेना के जवानों पर तेजाब से किया हमला

@Anuj sharma

कुछ दिनों से दिल्ली में भड़के हिंसक दंगो के चलते अबतक 18 लोगों की जान जा चुकी जिनमे एक पुलिसकर्मी भी शामिल है और बताया जा रहा है कि 200 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल है।
दंगाई मानवता की सारी सीमाएं लांघ कर इस हद पर आ चुके है कि माहौल शांत कराने के लिए तैनात किए गए अर्ध सैनिक बलों पर तेजाब से हमला किया जा रहा है।
बीते दोपहर करावल नगर में कई अर्ध सैनिक बलों पर दंगाइयों ने तेजाब से हमला किया जिसमें 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से झुलस गए जिनके हालत अभी गंभीर बनी हुई हैं।
दंगे इस हद पार पहुंच चुके है कि करावल नगर, चांद बाग, जाफराबाद एवं मौजपुर के इलाके में कोई भी दुकान या कोई भी घर ऐसा नहीं बचा है जिसपर दंगाइयों ने हमला ना किया हो, इन इलाकों के बाजार एवं सड़कों पर खड़े सैकड़ों पब्लिक वाहनों को दंगाइयों द्वारा आग के हवाले कर दिया गया है।
हिंसा की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन द्वारा दंगाइयों को देखते ही गोली मारने के आदेश दे दिए गए है जिस से हिंसा पर नियंत्रण रखा जा सके लेकिन बावजूद इसके हिंसा शांत होने का नाम नहीं ले रही है।
दंगे इस हद तक बढ़ चुके है दंगाइयों द्वारा सारे हदे पार की जा चुकी है और प्रशासन अब दंगाइयों के सामने घुटने टेकता हुआ प्रतीत हो रहा है।


Related News



Insert title here