Bootstrap Example

महाशिवरात्रि के अवसर पर एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने मंदिरों के आस पास कराई साफ सफाई, स्वयं भी मंदिर पहुंचकर शिव भक्ति में हुए लीन।

@Anuj sharma

एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा ने शिवरात्रि के महापर्व के अवसर पर एनआईटी क्षेत्र के लगभग सभी मंदिरों के रास्तों पर साफ सफाई कराई ताकि मंदिरों में पूजा करने जाने वाले भक्तगणों को कोई दुविधा न हो साथ ही छुट्टी के दिन भी साफाई कर्मियों द्वारा मिले सहयोग के प्रति आभार प्रकट करते हुए नीरज शर्मा ने कहा कि छुट्टी के बावजूद सफाई सुधारकों के कारण ही शहर के मंदिरों के बाहर महाशिवरात्रि के पर्व पर सफाई की बेहतरीन व्यवस्था हुई। सेवा भाव से शहर को साफ व स्वच्छ रखने में जुटे तमाम सफाई सुधारकों का मैं आभार जताता हूं उन्हीं के कारण शहर की बहन बेटियां स्वच्छ वातावरण के बीच मंदिरों में जाकर दर्शन कर सकीं। श्री शर्मा ने कहा कि शहर को साफ करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सफाई सुधारकों का भी विशेष ध्यान रखे जाने की जरूरत है। सरकार उनकी जरूरतों को पूरा करेगी तो निश्चित ही यह सफाई सुधारक मन लगाकर शहर की सेवा करेंगे और शहर को साफ सुथरा रखेंगे।
साथ ही महाशिवरात्रि के महापर्व के अवसर पर विधायक नीरज शर्मा स्वयं भी अपने क्षेत्र के शिव मंदिर पहुंचे और महादेव का अभिषेक कर अपने क्षेत्र अपने शहरवासियों की खुशहाली के लिए मनोकामनाएं मांगी और शिवरात्रि के मौके पर शहर वासियों को शुभकामनाएं देते हुए मंदिरों में जाने वाले रास्तों की साफ सफाई करने के लिए शहर के सफाई सुधारकों का आभार जताया है।


Related News



Insert title here