Bootstrap Example

शहर के सभी नेताओ एवं मंत्रीगणों ने महाशिवरात्रि के पर्व के अवसर पर शहरवासियों को दी शुभकामनाएं।

@Anuj sharma

शिवरात्रि के महापर्व के अवसर पर फरीदाबाद के मंदिरों में भक्तजनों की धूम मची हुई है फरीदाबाद के सभी मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है वहीं शहर में सभी नेताओ एवं मंत्रीगणों ने शहरवासियों को महाशिवरात्रि की हार्दिक बधाई दी और शहरवासियों के लिए भगवान शिव से मनोकामनाएं मांगी।
प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, प्रदेश परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल समेत शहर और प्रदेश के सभी विधायक एवं नेतागणों ने महाशिवरात्रि के अवसर पर शहरवासियों को शिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए देश एवं प्रदेश के लिए तरक्की की कामना की और सभी शहरवासियों के लिए मनोकामनाएं मांगी।
पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने शहरवासियों को शिवरात्रि  की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि महादेव की आराधना के पर्व महाशिवरात्रि की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं, भगवान शिव त्याग, तपस्या और करूणा की मूर्ति हैं। आइए, इस पावन पर्व के अवसर पर हम इन गुणों को आत्मसात कर समाज के कल्याण के लिए कार्य करने का संकल्प ले।
वहीं एनआईटी क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा ने अपने क्षेत्र के  लगभग सभी मंदिरों के आस पास की साफ सफाई कराई ताकि क्षेत्रवासी स्वच्छ वातावरण में पूजा अर्चना कर सके।


Related News



Insert title here