Bootstrap Example

पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने स्लम बस्ती के स्कूली बच्चों का मनाया संडे को फंडे, करीब 150 बच्चों को करवाया रेस्टोरेंट में भरपेट मनपसंद खाना,

@Deepika gaur

फरीदाबाद के सेक्टर 16 स्थित रेस्टोरेंट में पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल स्वयं अपने हाथों से स्लम बस्ती के बच्चों को खाना परोसा  हैं। दरअसल आज स्लम बस्ती के बच्चों का संडे को फंडे बनाने के लिए पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने यह पहल शुरू की है। इस मौके पर बच्चों ने जहां जमकर मस्ती की वही बच्चो ने कहा कि इस तरह का खाना उन्हें कभी कबार ही नसीब होता है। 

 इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हरियाणा सरकार विपुल गोयल ने कहा की स्लम बस्ती के बच्चों को भी अच्छा खाना खाने और मस्ती करने का हक है इसीलिए उन्होंने आज इन सभी बच्चों के लिए संडे को फंडे बनाते हुए उन्हें नाश्ते पर आमंत्रित किया, विपुल गोयल ने कहां की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार की संस्कृति स्लम बस्तियों को उजाड़ने की नहीं बस आने की है और आज उन्होंने इसी के तहत यह सकारात्मक पहल की है।
 वहीं इस मौके पर अपना मनपसंद भोजन खाने वाले स्लम बस्ती के बच्चों ने बताया कि कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज उनका दिन खास बना दिया और उन्होंने बहुत मजा किया। बच्चों ने कहा कि ऐसा भोजन। इन्हें कभी कभार ही खाने को मिलता है और उन्हें बहुत मजा आया उन्होंने इसके लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री का आभार भी जताया।


Related News



Insert title here