Bootstrap Example

सूरजकुंड मेले में जेबकतरी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

@Deepika gaur

34 वें सूरजकुंड अंतर्राष्टीय हस्तशिल्प मेले में चोरी करने वाली एक महिला को सूरजकुंड थाना पुलिस ने  गिरफ्तार किया हैं। पुलिस की माने तो पकड़ी गई महिला के खिलाफ सूरजकुंड थाने में विभिन्न धाराओं  के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। पुलिस ने आरोपी महिला के कब्जे से चोरी की गई नगदी व पर्स के साथ आदि सामान बरामद किए हैं। 

पुलिस के मुताबिक 34 वें सूरजकुंड इंटरनेशनल हस्तशिल्प मेले को देखने के लिए दर्शक इन दिनों देश के कोने-कोने से आ रहे हैं ऐसे में महिला चोर भी इस मेले में सक्रीय हैं में एक महिला चोर ने इस मेले में तक़रीबन 7-8 चोरी के वारदातों को अंजाम दिया था। जब चोरी की इस वारदात की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस ने घटना स्थल के आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला और उसमें एक महिला चोर की पहचान की गई जो कि ब्लू रंग की जींस पेंट, चेक कलर के शर्ट पहनी हुई थी और अपने एक कंधे पर एक बैंग लटकाई हुई थी


को मेले परिसर में तलाश कर , इस महिला हिरासत में लिया गया और तलाशी के दौरान उसके कब्जे से चोरी की नगदी और पर्स के साथ आदि सामानों को बरामद की गई हैं।इसके बाद सूरजकुंड थाने में पकड़ी गई महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं। साथ के साथ ही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। 


Related News



Insert title here