Bootstrap Example

अपनी नई पुस्तक How Modi won 2019 का लोकार्पण करने सेक्टर 10 पहुंचे राजदीप सिंह सरदेसाई

@Anuj Sharma

देश के जाने माने पत्रकार राजदीप सिंह सरदेसाई फरीदाबाद सेक्टर 10 बुक्स एन बेयोंड के प्रांगण पहुंचे जहां पहुंचकर उन्होंने उनके द्वारा लिखी गई उनकी नई किताब हाउ मोदी वॉन 2019 का लोकार्पण किया और अपनी इस किताब से जुड़ी कुछ जानकारी कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के साथ साझा की।
राजदीप सार देसाई ने अपनी इस पुस्तक के जानकारी देते हुए बताया कि भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी पहली मुलाकात 1999 में एक रथ यात्रा के दौरान हुई थी उस समय मोदी राष्ट्र राजनीति में कोई बड़ा नाम नहीं थे। उन्होंने अपनी इस किताब में प्रधान मंत्री के रहन सहन एवं उनके व्यवहार से जुड़ी उन बातों के बारे में बताया है जिनका पालन करते हुए नरेंद्र मोदी ने देश के एक आम नागरिक से लेकर देश के प्रधानमंत्री की कुर्सी तक का सफर तय किया।
इसके अतिरिक्त राजदीप सरदेसाई ने अपनी इस किताब के जरिए लोगो को यह बताने का प्रयास किया है कि आखिर क्यों प्रधानमंत्री भारत की राजनीति के इतिहास के सबसे चर्चित प्रधानमंत्री है।
राजदीप सरदेसाई की पुस्तक के लोकार्पण के कार्यक्रम के दौरान फरीदाबाद के डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, डिप्टी कमिश्नर लोकेंद्र सिंह, आयकर अधिकारी तरुण भारद्वाज समेत कई मुख्य अतिथि मौके पर मौजूद रहे।


Related News



Insert title here