Bootstrap Example

एबीबी कर्मचारी की मृत्यु के मामले में परिवार जनों ने कंपनी के खिलाफ किया प्रदर्शन

@Anuj Sharma

कल शाम 4 बजे फरीदाबाद न्यू टाउन स्टेशन से पलवल जा रहे पलवल के पिनकोड गांव के निवासी एवं एनआईटी क्षेत्र के हार्डवेयर चौक स्थित एशिया की एक बड़ी कंपनी एबीबी के कर्मचारी 44 वर्षीय धर्मपाल की रेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु का मामला सामने आया। 
जब मृत्यु के कारणों का पता चला तो पाया गया कि धर्मपाल की मृत्यु हार्ट फैल होने के कारण हुई है। जिसके बाद परिवार जनों ने खुलासा किया की धर्मपाल एबीबी कम्पनी में कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर कार्यरत थे और हाल ही में कंपनी कुछ कर्मचारियों को परमानेंट कर रही थी जिसमें धर्मपाल को भी परमानेंट करने की बात कही जा रही थी लेकिन जब कंपनी द्वारा परमानेंट किएं जाने वाले कर्मचारियों की सूची सामने आई तो उसमे धर्मपाल का नाम नहीं था। जिस कारण मृतक धर्मपाल कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था और इसी कारण से बीते गुरुवार रेल में उसकी मृत्यु हो गई।
एबीबी कंपनी पर धर्मपाल की मृत्यु का आरोप लगाते हुए कंपनी के कुछ कर्मचारियों एवं मृतक के परिजनों ने हार्डवेयर चौक पर मृतक के शव को रखकर कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन किया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार जनों को समझा बुझा कर शांत कराया।
वहीं इस पूरे मामले पर कंपनी प्रशासन का कहना है कर्मचारी धर्मपाल की मृत्यु के कारण कंपनी नहीं है। लेकिन कंपनी ने मृतक कर्मचारी के परिवार के सदस्यों में से किसी एक सदस्य जिसने कंपनी के कार्य से संबंधित क्षेत्र में आईटीआई या डिप्लोमा किया हुआ है तो उसको नौकरी देने का प्रस्ताव रखा है।


Related News



Insert title here