Bootstrap Example

इन दिनों पार्क में घूमना आपको जेल पहुंचा सकता

@Anuj Sharma

लॉक डाउन के निर्देशो के अनुसार जहां एक तरफ सभी सरकारी एवं गैर सरकारी विभागों को बन्द करने के आदेश जारी किए गए वहीं लॉक डाउन के कारण शहरों में सभी पार्क, मॉल एवं अन्य पब्लिक स्थानों को बन्द कर दिया गया है और लॉक डाउन के दौरान घरों से बाहर न निकलने के लिए प्रशासन लगातार जनता से भी अपील कर रहा है। लेकिन कुछ लोग हैं जो इस महामारी की गंभीरता को नहीं समझ पा रहे हैं और अभी भी अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीरे आज हमे सेक्टर 17 के निजी पार्क में देखने को मिली जहां लॉक डाउन के बावजूद भी शाम के समय कुछ इक्का-दुक्का लोग पार्क में टहलते हुए नजर आए जो सरासर लॉक डाउन के नियमों के खिलाफ है इसी प्रकार सेक्टर एवं कॉलोनियों के अंदर बने छोटे छोटे पार्कों में शाम के समय लोग इसी प्रकार रोजाना टहलते हुए नजर आते हैं और सरेआम प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देशों का मजाक बनाते हैं।
आवश्यकता है कि लोग इस महामारी की गंभीरता को समझें और वर्तमान में प्रशासन द्वारा जो भी दिशा निर्देश दिए गए है उनका पालन करें ताकि इस महामारी को तीसरे चरण तक पहुंचने से रोका जा सके अन्यथा यह हमारी भारत देश को एक लंबे लॉक डाउन की ओर मोड़ सकती है।
इसके अतिरिक्त लोगों का प्रशासन द्वारा दिए गए नियमों का मजाक बनाना प्रशासन को लोगो कर खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के लिए बाध्य कर सकता है जो इस गंभीर स्थिति में जनता के लिए उनके हित से बिल्कुल विपरीत होगा इसलिए जनता स्थिति को गम्भीरता से समझे ओर घरों में रहकर इस स्थिति से निपटने में प्रशासन का सहयोग करें।


Related News



Insert title here